Menu
blogid : 724 postid : 251

क्रिकेट कॉमेडी

Jagran Audio
Jagran Audio
  • 69 Posts
  • 27 Comments

Culprit - If India didn't won this prize

Culprit - If India didn't won this prize
क्या आपको पता है कि इस बार के क्रिकेट वर्ल्ड कप में एक नए पुरस्कार को रखा गया है. यह पुरस्कार एक सबसे अच्छे प्रदर्शन नहीं बल्कि सबसे खराब प्रदर्शन के लिए दिया जाता है. इस पुरस्कार का नाम है “वर्स्ट फील्डिंग टीम” मतलब सबसे खराब फील्डिंग टीम.

इस पुरस्कार के बारे में सुन सब भारतीय ज़रुर खुश होंगे क्योंकि भले टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते न जीते लेकिन उन्हें यह पुरस्कार ज़रुर मिलने वाला है. लेकिन टीम इंडिया और भारतीय दर्शकों को ज़्यादा खुश होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि इस पुरस्कार की दावेदार केवल टीम इंडिया नहीं है बल्कि उनकी पड़ोसी टीम पाकिस्तान उनके कंधे से कंधा मिलाकर मुकाबला कर रही है. शुरुआती दौर के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान अभी टीम इंडिया से आगे है और उनके विकेट कीपर कामरान अकमल का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक तीन स्टंपिंग, एक कैच और एक रन ऑउट छोड़ा है और विकेट के पीछे उन्होंने कितने रन दिए यह किसी को नहीं पता. भज्जी और मुनाफ पटेल अकमल से पीछे नहीं है. स्ट्रास का कैच भज्जी ने ही छोड़ा था. मुनाफ को देख ऐसा प्रतीत होता है कि मैदान में वह आराम करने आए हैं.

अब इस बीच बच्चन जी ने एक सवाल पूछ लिया कि वह कौन सी चीज़ है जिसे कैच तो किया जा सकता है लेकिन थ्रो नहीं किया जा सकता. कोई बच्चन जी को समझाए कि भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ी कैच कुछ भी नहीं कर सकते वह सिर्फ छोड़ना जानते हैं.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/audio/wp-content/uploads/sites/724/2011/03/What-A-Catch.mp3|titles=What A Catch]
ऑडियो में सुनिए कॉमेडी क्रिकेट

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh